करनालचंडीगढ़देश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतहरियाणा

भर्ती घोटाले को लेकर सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा के नेतृत्व में हरियाणा यूथ कांग्रेस आज एचपीएससी कार्यालय का करेगी घेराव*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय ख़ोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
भर्ती घोटाले को लेकर सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा के नेतृत्व में हरियाणा यूथ कांग्रेस आज एचपीएससी कार्यालय का करेगी घेराव*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
चंडीगड़ ;- हरियाणा लोक सेवा आयोग में डेंटल सर्जन भर्ती घाेटाला होने के विरोध में यूथ कांग्रेस हरियाणा शुक्रवार को HPSC कार्यालय का घेराव करेगी। घेराव राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा के नेतृत्व में होगा। सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा और यूथ कांग्रेस के प्रधान दिव्यांशु बुद्धिराजा के नेतृत्व में युवा कांग्रेसी दोपहर दो बजे एचपीएससी कार्यालय पहुंचेंगे। यूथ कांग्रेस के प्रधान हुड्‌डा खेमे के हैं। जबकि कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा के नेतृत्व में पार्टी 7 दिसंबर को कार्यालय का घेराव करेगी। इस तरह कांग्रेस में एक बार फिर से गुटबाजी देखी जा सकती है।

बता दें कि हरियाणा लोक सेवा आयोग के डिप्टी सेक्रेटरी अनिल नागर और उसके दो सहयोगियों का डेंटल सर्जन भर्ती घोटाले में पकड़ा गया है। इसके बाद से विपक्षी दल सरकार पर लगातार हमले कर रहे हैं। पहले आप के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष ने एचपीएससी कार्यालय के बाहर गोबर और गो मूत्र से आयोग का शुद्धिकरण किया। अब शुक्रवार को यूथ कांग्रेस हरियाणा प्रदर्शन करने जा रही है।

सरकार पर लगातार हमले कर रहा है विपक्ष

एचपीएससी में भर्ती घोटाला उजागर होने के बाद कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला और पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा लगातार सरकार पर मामले में मिलीभगत के आरोप लगा रहे हैं। रणदीप सुरजेवाला तो आयोग के चेयरमैन, सदस्य और सेक्रेटरी के इस्तीफे की मांग भी कर चुके हैं।

पहले ही चल रहे हैं अलग-अलग कार्यक्रम

ऑल इंडिया कांग्रेस के निर्देश पर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा ने महंगाई के खिलाफ प्रदेश में जन जागरण अभियान चलाया हुआ है। जबकि पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा ने विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम चलाया हुआ है। हुड्‌डा गुट पार्टी के जन जागरण अभियान में भाग नहीं ले रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!