चंडीगढ़जिंदहरियाणा

पांच साल में 75 हजार नौकरियां देकर बनाएंगे एक नया कीर्तिमान, इनेलो से नही होगा गठबंधन -सीएम खट्टर

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज़,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
पांच साल में 75 हजार नौकरियां देकर बनाएंगे एक नया कीर्तिमान, इनेलो से नही होगा गठबंधन -सीएम खट्टर
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
जींद ;- मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने रविवार को यहां कहा कि प्रदेश सरकार पांच सालों में 75 हजार नौकरियां देने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि साढ़े चार साल के शासनकाल में 64 हजार नौकरियां हम दे चुके हैं, आने वाले छह महीनों में 10 हजार से अधिक नौकरियां सरकार द्वारा और दी जाएगी। उन्होंने कहा कि सरकार के पांच साल के कार्यकाल में 75 हजार नौकरियां देकर पूरे देश में रिकॉर्ड बनाने का काम करेंगे। जनसंपर्क अभियान के तहत डूमरखां कलां गांव में जनसभा को संबोधिकत करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि आज पढ़ाई करने वाले युवाओं को नौकरी मिल रही है जबकि पहले की सरकारों में योग्यता पर नहीं बल्कि सिफारिश,रुपयों पर नौकरी मिलती थी। देश में लोकसभा चुनाव की घोषणा के साथ ही हरियाणा में भी चुनाव सरगर्मियां बढ़ चुकी है,जिसके चलते हरियाणा मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने उचाना हल्के के 4 गांव में रोड शो कर डुमरखा गांव में एक जनसभा को संबोधित किया और लोगों को बीजेपी के पक्ष में वोट देने की अपील की। बीजेपी इनेलो गठबंधन के जवाब में सीएम मनोहर लाल ने पत्रकारों से बातचीत में कहा की बीजेपी अकेले चुनाव लड़ेगी किसी भी पार्टी से समझौता नहीं करेगी मुख्यमंत्री ने कहा कि 64 हजार नौकरियां लगाई गई है जिसमें किसी प्रकार का घपला फ्रॉड नहीं हुआ। उन्होंने बताया कि कहा कि प्रधानमंत्री ने अपने आप को चौकीदार बताते हुए कहा कि देश की सुरक्षा व रक्षा करना मेरा काम है। अब देश की 130 करोड़ जनता उनके सुर में सुर मिला कर कह रही है कि आप अकेले चौकीदार नहीं हो हम सब भी चौकीदार हैं।
इनेलो से गठबंधन की अटकलों को किया खारिज
मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने इनेलो के साथ गठबंधन की अटकलों को खारीज कर दिया है। मुख्यमंत्री न दो टूक बोलते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी किसी भी दल से गठबंधन नहीं कर रही है। इस दौरान मुख्यमंत्री ने साफ-साफ कहा कि बीजेपी पार्टी किसी भी दल से गठबंधन नहीं कर रहे हैं, बीजेपी खुद अपने बलबुते पर चुनाव लड़ सकती है। हां अगर किसी दल को भारतीय जनता पाटी अच्छी लगती है तो कोई भी दल बीजेपी में आ सकता है। आपको बता दें कि इनेलो की तरफ से लगातार बीजेपी के साथ बड गठबंधन की कोशिशे की जा रही है,झज्जर हुई राष्ट्रिय स्तर की बैठक में ओपी चौटाला के पत्र को पढकर साफ इशारा कर दिया था कि इनेलो का हरा रंग भगवा रंग में जल्द ही शामिल हो जाएगा, यानी बीजेपी के साथ गठबंधन कर दिया जाएगा, लेकिन इधर मुख्यमंत्री जी ने साफ तौर ये एहसास कर दिया कि इनेलो के साथ गठबंधन में बीजेपी का कोई लगाव नहीं है। मुख्यमंत्री ने प्रदेश में चल रही कांग्रेस, जेजेपी व आम आदमी पार्टी की चर्चाओ पर तंज कसा। मुख्यमंत्री ने कहा कि इन लोगो का खुद का ही गठबंधन नही है। कांग्रेस में हुडडा अलग है तंवर अलग है। वही जेजेपी व इनेलो पहले ही अलग-थलग हो चुके है। आप का कोई जनाधार ही नही है तो ऐसे मे ये लोग किस गठबंधन के लायक है। इस मौके पर केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह, उचाना विधायक प्रेमलता, चेयरमैन जवाहर सैनी, टेकराम कंडेला, ओमप्रकाश पहल, ओमप्रकाश शर्मा, जिलाध्यक्ष अमरपाल राणा समेटर बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे।
हम सभी चौकीदार-मुख्यमंत्री भाजपा नेताओं के द्वारा अपने ट्विटर अकाउंट का नाम बदल आगे चौकीदार लिख दिए जाने को लेकर दी गई प्रतिक्रिया में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा हम सभी चौकीदार हैं। हम सभी मिलकर देश और प्रदेश की रक्षा कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!