करनालखेलचंडीगढ़जिंददेश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतराज्यहरियाणा

हरियाणा को केजरीवाल की पांच गारंटी, फ्री बिजली और हर युवा को रोजगार का वादा*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
हरियाणा को केजरीवाल की पांच गारंटी, फ्री बिजली और हर युवा को रोजगार का वादा*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,
पंचकूला ;- हरियाणा विधानसभा के लिए आम आदमी पार्टी (AAP) ने आज अरविंद केजरीवाल की गारंटी लांच कर दी। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने इंद्रधनुष ऑडिटोरियम में कहा कि आपके बेटे (अरविंद केजरीवाल) ने दिल्ली बदल दी, पंजाब बदल दिया और अब अब हरियाणा बदलना है। विधानसभा चुनाव में बीजेपी को एक भी सीट नहीं जानी चाहिए।
पहली गारंटी : मुफ्त और 24 घंटे बिजली
दूसरी गारंटी : सबको अच्छा और फ्री इलाज
तीसरी गारंटी : अच्छी, बेहतरीन और फ्री शिक्षा
चौथी गारंटी : सभी माताओं-बहनों को हर महीने हजार रुपये
पांचवीं गारंटी : हर युवा को रोजगार
सुनीता ने कहा कि केजरीवाल ने कहा कि 24 घंटे घरेलू बिजली फ्री मिलेगी, हर महिला को हर महीना 1000 रुपए दिए जाएंगे और हर युवा बेरोजगारों को रोजगार देंगे। दिल्ली और पंजाब की तरह पुराने घरेलू सारे बकाया बिल माफ किए जाएंगे। सबको अच्छा और फ्री इलाज मिलेगा। प्रदेश में अच्छी, बेहतरीन और फ्री शिक्षा देंगे।
वहीं, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने केजरीवाल की पांच गारंटी लॉन्च करने के कार्यक्रम में बोला कि, हमने 43 हजार नौकरियां बिना पैसे और सिफारिश के दी हैं। हरियाणा के लोगों ने हर पार्टी को मौका दिया लेकिन कोई अच्छा नहीं निकला।

उल्लेखनीय है कि आम आदमी पार्टी के राष्‍ट्रीय संयोजक और दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल आबकारी संबंधित मामले में न्‍यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल में बंद हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!