Tuesday, August 13, 2024
Latest:
करनालखेलचंडीगढ़जिंददेश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतराज्यहरियाणा

हरियाणा डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा बोले, विधानसभा चुनावो में कांग्रेसी एक-दूसरे को निपटाने का करेंगे काम*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
हरियाणा डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा बोले, विधानसभा चुनावो में कांग्रेसी एक-दूसरे को निपटाने का करेंगे काम*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
चरखी दादरी ;- हरियाणा विधानसभा के उपाध्यक्ष रणबीर गंगवा हिसार में आयोजित होने वाले प्रदेश स्तरीय महाराज दक्ष प्रजापति जयंती समारोह का निमंत्रण देने शुक्रवार दोपहर दादरी पहुंचे। उन्होंने पहले यहां समाज के लोगों से मुलाकात की और उन्हें जयंती समारोह में शामिल होने के निमंत्रण दिया।
प्रदेश कांग्रेस पिता-पुत्र की पार्टी बनकर रह गई है। ये ही कारण है कि स्वर्गीय बंसीलाल परिवार से किरण चौधरी व श्रुति चौधरी जैसी दिग्गज नेत्री भाजपा में शामिल हुई हैं। आगामी विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस नेता एक-दूसरे को निपटाते दिखाई देंगे। ये बात हरियाणा विधानसभा उपाध्यक्ष रणबीर गंगवा ने दादरी में प्रेसवार्ता में कही। रणबीर गंगवा 20 जुलाई को हिसार में आयोजित होने वाले प्रदेश स्तरीय महाराज दक्ष प्रजापति जयंती समारोह का निमंत्रण देने शुक्रवार दोपहर दादरी पहुंचे। उन्होंने पहले यहां समाज के लोगों से मुलाकात की और उन्हें जयंती समारोह में शामिल होने के निमंत्रण दिया। समाज के लोगों से बैठक करने के बाद रणबीर गंगवा पत्रकारों से रुबरु हुए। उन्होंने भाजपा की उपलब्धियाें पर प्रकाश डालते हुए कहा कि सरकार ने पिछड़ा वर्ग को नायाब सौगातें दी हैं। जबकि भाजपा से पूर्व की सरकारों ने पिछड़ा वर्ग का खूब शोषण किया। उन्होंने कहा कि हुड्डा सरकार ने पिछड़ा वर्ग के लोगों को नौकरियां देने में कतई दिलचस्पपी नहीं दिखाई।
*इनेलो-बसपा गठबंधन का नहीं पड़ेगा फर्क*
एक सवाल के जवाब में रणबीर गंगवा ने कहा कि बिखराव के बाद इनेलो जनता का विश्वास खो चुकी है और बसपा का प्रदेश में कोई वजूद नहीं है, इसलिए इनेलो-बसपा गठबंधन से कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!