करनालचंडीगढ़जिंददेश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतराज्यहरियाणा

पूर्व सीएम खट्टर ने कहा अलग है बीजेपी के संस्कार और विचार बीजेपी में सभी अच्छे नेताओं का स्वागत*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
पूर्व सीएम खट्टर ने कहा अलग है बीजेपी के संस्कार और विचार बीजेपी में सभी अच्छे नेताओं का स्वागत*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
दिल्ली के रामलीला मैदान में रविवार को इंडिया गठबंधन की रैली को हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने कहा कि रैली होनी भी चाहिए थी. उनको लगता है कि हम दूसरे की सहानूभूति से कुछ कर लेंगे तो शायद जनता में कोई संदेश जाएगा. लेकिन, उनको ये मालूम नहीं कि जनता सब समझ चुकी है कि किस बात को लेकर वो किसका समर्थन कर रहे हैं. मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि जो व्यक्ति डूब गया है भ्रष्टाचार के दलदल में, ईडी ने अरविंद केजरीवाल खिलाफ सबूत मुहैया करा दिए हैं और फिलहाल वह सलाखों के पीछे हैं, कोर्ट ने उन्हें जमानत देने से भी इनकार कर दिया है और जो भी उस शख्स के समर्थन में जाएगा, उसके पास जो कुछ बचा है, वह भी गंवा देगा.
इसके साथ ही घरौंडा कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि कांग्रेस में सारे लोग खराब नहीं होते. कुछ लोग अच्छे भी होते है, जो सोचते हैं कांग्रेस में रहकर वो अपने देश या प्रदेश का भला नहीं कर सकते. उन नेताओं को लगता है कि बीजेपी में रहकर हम कुछ अच्छा कर सकते हैं. क्योंकि, बीजेपी के संस्कार और विचार अलग ही है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी अच्छे नेताओं का स्वागत करती है, लेकिन अगर कोई अच्छा नेता नहीं है तो उसे नकार देती है। बीजेपी को वाशिंग मशीन बताने पर क्या बोले खट्टर?
वहीं विपक्ष की ओर से अक्सर बीजेपी को वाशिंग मशीन वाली पार्टी बताने पर मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि किस नेता बीजेपी में शामिल होने से पहले पता किया जाता है कि उसका बैकग्राउंड ठीक है या नहीं. बीजेपी उसपर फोकस करती है. इसके साथ ही नायब सिंह सैनी को मुख्यमंत्री बनाने पर खट्टर ने कहा कि पार्टी के अंदर फेरबदल हुआ है, लेकिन पार्टी बदली नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!