करनालचंडीगढ़जिंददेश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतहरियाणा

हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला सड़क हादसे में बाल-बाल बचे, पुलिस कमांडो घायल*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय ख़ोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,
हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला सड़क हादसे में बाल-बाल बचे, पुलिस कमांडो घायल*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
चडीगढ़ ;- हरियाणा के हिसार में एक बड़ा हादसा हुआ है। यहां राज्य के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का काफिला हादसे का शिकार हो गया। इस हादसे में उनकी सुरक्षा में लगे एक कमांडों को चोट आई है। ये हादसा सड़क पर घनी धुंध के चलते हुआ। इस हादसे में दुष्यंत चौटाला बाल-बाल बच गए। ये हादसा हिसार से सिरसा जाते वक्त देर रात अग्रोहा के नज़दीक हुआ।
बताया जा रहा है कि काफिले में चल रही पुलिस की बोलेरो के अचानक ब्रेक लगाने के कारण काफ़िले की गाड़ी टकरा गई। इस हादसे में काफिले में सवार पुलिस के कमांडो को चोट लगी है। इससे पहले सोमवार को ही अनिल विज भी सड़क हादसे में बाल-बाल बचे थे। हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने सोमवार को कहा कि केएमपी एक्सप्रेस-वे पर उनके सरकारी वाहन का शॉक एब्जॉर्बर टूट गया और वह बाल-बाल बच गए। घटना उस समय हुई जब विज पार्टी की एक बैठक में शामिल होने के लिए अंबाला कैंट से गुरुग्राम जा रहे थे।
विज ने ट्वीट किया, अंबाला कैंट से गुरुग्राम जाने के दौरान चमत्कारिक रूप से बच गया, जब केएमपी रोड पर मेरे सरकारी वाहन मर्सिडीज बेंज इंड ई200 के शॉकर के दो टुकड़े हो गए। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता विज ने कार और टूटे हुए हिस्से की तस्वीरें भी पोस्ट कीं।
विज ने बताया कि जब कार कुंडली-मानेसर-पलवल (केएमपी) एक्सप्रेसवे पर चल रही थी, तो अचानक शॉक एब्जॉर्बर टूट गया। अंबाला कैंट से विधायक विज ने कहा कि सौभाग्य से घटना के समय कार धीमी गति से चल रही थी।
विज ने कहा, चालक की तरफ का शॉक एब्जॉर्बर टूट गया। इसके बाद चालक कार को वर्कशॉप ले गया। उन्होंने कहा कि घटना में कोई घायल नहीं हुआ। विज ने कहा कि घटना के बाद उन्होंने पार्टी नेता घनश्याम सराफ की कार से यात्रा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!