Thursday, September 19, 2024
Latest:
अपराधकरनालकुरुक्षेत्रकैथलचंडीगढ़देश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतहरियाणा

हरियाणा महिला आयोग की चेयरपर्सन रेणु भाटिया ने महिला पुलिसकर्मी को बुरी तरह से डांटते हुए बाहर जाने को कहा? SP को पुलिसकर्मी के खिलाफ विभागीय कार्यवाही के निर्देश*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय ख़ोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
हरियाणा महिला आयोग की चेयरपर्सन रेणु भाटिया ने महिला पुलिसकर्मी को बुरी तरह से डांटते हुए बाहर जाने को कहा? SP को पुलिसकर्मी के खिलाफ विभागीय कार्यवाही के निर्देश*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
कैथल :- जिले में हुई महिला आयोग की बैठक में उस समय माहौल गर्म हो गया जब महिला आयोग की चेयरपर्सन और एक महिला पुलिस एएसआई के बीच बहसबाजी हो गई। इसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। बैठक के दौरान महिला आयोग की चेयपर्सन रेनू भाटिया ने एक केस के सिलसिले में महिला पुलिसकर्मी को बुरी तरह डांट दिया इसके बाद महिला पुलिसकर्मी ने भी रेनू भाटिया के साथ बहस शुरू कर दी और दोनों के बीच बहसबाजी की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर भी घूमने लगी हैं।
महिला पुलिसकर्मी ने रेनू भाटिया पर बदसलूकी के आरोप लगाए हैं औऱ कहा कि चेयरपर्सन होने का गलत फायदा उठाकर उन्होंने बदसलूकी की है। वहीं, चेयरपर्सन रेनू भाटिया ने इस मामले में पुलिसकर्मी के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के भी एसपी को निर्देश जारी किए हैं।
दरअसल एक महिला के केस के सिलसिले में सुनवाई के दौरान जांच अधिकारी वीना और महिला आयोग की चेयरपर्सन रेनू भाटिया के बीच ये विवाद हुआ था। गौरतलब है कि महिला आयोग ने महिला से संबंधित एक मामले में जांच अधिकारी को लड़के का मेडिकल करवाने के बारे में आदेश दिया था। महिला आयोग का कहना था कि जांच अधिकारी ने लड़की का तीन बार मेडिकल करवाया, लेकिन आरोपी लड़के का एक बार भी मेडिकल नही हुआ।
बैठक के दौरान महिला आयोग की अध्यक्ष ने जब जांच अधिकारी को इस बारे में पूछा तो जवाब संतोषजनक ना होने के कारण महिला आयोग की अध्यक्ष ने जांच अधिकारी वीना को झाड़ लगाते हुए भरी सभा में बाहर निकालने को कहा। इसके बाद जांच अधिकारी ने महिला आयोग की अध्यक्षा को भी पलट कर जवाब दे दिया। देखते ही देखते विवाद बढ़ गया और दोनों के बीच बहस होने लगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!