करनालचंडीगढ़देश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतहरियाणा

भाजपा प्रवक्ता आत्रेय ने हुड्डा पर कसा तंज, कहा गोयबल के नुक्शेकदम पर चल रहे हैं पूर्व सीएम*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय ख़ोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
भाजपा प्रवक्ता आत्रेय ने हुड्डा पर कसा तंज, कहा गोयबल के नुक्शेकदम पर चल रहे हैं पूर्व सीएम*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
चंडीगढ़ ;- भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता प्रवीण अत्रे ने पूर्व मुख्यमंत्री तथा कांग्रेस के नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बयान पर तंज कसते हुए कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भी हिटलर के प्रचार मंत्री जोसेफ गोयबल के नक्षेकदम पर चलना शुरू कर दिया है।
प्रवीण आत्रेय ने कहा कि गोएबल कहा करता था कि झूठ को बार बार बोलो तो वह सच लगने लगता है। यही काम कर रहे हैं भूपेंद्र सिंह हुड्डा।
भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा यह दावा कर रहे हैं कि उनके कार्यकाल में हरियाणा में प्रतिव्यक्ति आय ज्यादा थी जो अब घट गई है। यह हुड्डा द्वारा बोला गया एक सफ़ेद झूठ है। सच यह है कि 2014 में हरियाणा की प्रति व्यक्ति आय मात्र 1,35,000 रू थी जो अब 2,39,535 रू है। रेटिंग एजेंसी क्रिसिल के अनुसार हरियाणा का सकल घरेलू उत्पाद 2013-2014 के मुकाबले दुगने से ज्यादा हो चुका है। प्रवीण अत्रे ने कहा कि भुपेंद्र सिंह हुड्डा नौकरियों के विषय में बार बार झूठ का सहारा लेते हैं। कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में दी गई सरकारी नौकरियों के आंकड़े और वर्तमान सरकार के कार्यकाल में दी गई सरकारी नौकरियों के आंकड़े में बहुत बड़ा अन्तर है। हुड्डा सरकार के दस साल के कार्यकाल में लगभग 60 हज़ार सरकारी नौकरियों दी गई परन्तु वर्तमान मनोहर सरकार के कार्यकाल में एक लाख से ज्यादा सरकारी नौकरियों दी जा चुकी हैं। तथा लगभग पचास हजार नौकरियां पाइपलाइन में हैं। वर्तमान सरकार ने सक्षम युवा योजना के तहत लगभग साठ हजार युवाओं को ओला/उबर इत्यादि कम्पनियों में रोजगार दिलवाया। आंकड़ों पर नजर डालें तो पता चलता है कि भुपेंद्र सिंह हुड्डा लगातार झूठ बोल कर हरियाणा के स्वाभिमान को नीचा दिखाने का प्रयास करतें हैं।
प्रवीण आत्रेय ने कहा कि मनोहर लाल के नेतृत्व में हरियाणा प्रदेश ने आर्थिक, रोजगार, कृषि, स्वास्थ्य तथा शिक्षा क्षेत्र में अभूतपूर्व तरक्की की है। लेकिन भुपेंद्र सिंह हुड्डा हरियाणा को फिसड्डी राज्य बोल कर हरियाणा के लोगों का अपमान करने का प्रयास न करें। हरियाणा के लोग इस तरह के दुर्भावना पूर्ण वक्तव्यों को बर्दाश्त नहीं करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!