Monday, July 1, 2024
Latest:
करनालचंडीगढ़जिंददेश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतराज्यहरियाणा

प्रसिद्ध ज्योतिषी द्वारा तैयार आज का भाग्य राशिफल देखिये क्या कहते हैं सितारे*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय ख़ोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
प्रसिद्ध ज्योतिषी द्वारा तैयार आज का भाग्य राशिफल देखिये क्या कहते हैं सितारे*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
चंडीगढ ;- मेष : शुक्र का गोचर आपकी राशि के लिए शुभ फल लेकर आ रहे हैं। दांपत्य जीवन में आनंद बना रहेगा। धन का व्यय होगा, इसलिए खर्चों पर नियंत्रण रखें।

वृषभ राशि: रूके हुए कार्य पूर्ण होंगे। लाभ की स्थिति बनी रहेगी। प्रमोशन या स्थान परिवर्तन की भी स्थिति बन सकती है। जीवन साथी का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा।

मिथुन राशि: कार्य करने की क्षमता में वृद्धि होगी। शिक्षा आदि के क्षेत्र में अच्छी सफलता मिल सकती है। कला आदि के क्षेत्र से जुड़े लोगों को शुक्र का यह गोचर शुभ फल प्रदान करेगा।

कर्क राशि: शुक्र का गोचर आपके लिए कुछ मामले में शुभ होने जा रहा है। इस दौरान यात्राएं कर सकते हैं। वहीं धन लाभ होगा। परिवार के सदस्यों को खुश रखने में आप सफल रहेंगे।

सिंह राशि: परिश्रम के अनुसार लाभ मिलने में दिक्कत आ सकती है। इसलिए इस दौरान धैर्य बनाएं रखें। तनाव से दूर रहने का प्रयास करें। जोखिम उठाने से बचें।

कन्या राशि: अपने कार्य से लोगों को प्रभावित करने में सफल रहेंगे। सराहना भी मिल सकती है। व्यापार में भी लाभ की स्थिति बन सकती है। मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा।

तुला राशि: शुक्र का गोचर सेहत संबंधी परेशानी दे सकता है। इसलिए सेहत का ध्यान रखें। जीवनशैली को अनुशासित बनाएं। तनाव से दूर रहने का प्रयास करें।

वृश्चिक राशि: लाभ की स्थिति बन सकती है। परिश्रम में कमी न आने दें। मान सम्मान में वृद्धि होगी। जॉब में प्रमोशन की स्थिति भी बन सकती है।

धनु राशि: शुक्र का राशि परिवर्तन लाभ प्रदान करेगा। इस दौरान माता-पिता का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। जीवन साथी को प्रसन्न रखने में सफल रहेंगे। धन का उचित निवेश कर सकते हैं।

मकर राशि: नए लोगों से संपर्क होगा। भाई बहनों के साथ संबंध मधुर बने रहेंगे। व्यापार में लाभ मिलने की संभावना बन रही है। तनाव और क्रोध से दूर रहने का प्रयास करें।

कुम्भ राशि: वाणी में प्रभाव देखने का मिलेगा। इस दौरान लाभ प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बिजनेस के क्षेत्र में सफलता प्राप्त करेंगे। सुख सुविधाओं में वृद्धि होगी।

मीन राशि: शुक्र का गोचर आपकी राशि में होने जा रहा है। शुक्र के गोचर के दौरान सेहत का ध्यान रखना होगा। अचानक लाभ की स्थिति बन सकती है। जॉब और बिजनेस में अच्छा फल प्रदान करेगा। आत्मविश्वास बना रहेगा। जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!