करनालखेलचंडीगढ़जिंददेश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतराज्यहरियाणा

RSS का हरियाणा भाजपा को सुझाव, तीसरी बार सरकार बनाने के लिए के लिए नए कार्यकर्ताओ को दे ज्यादा मौका!*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
RSS का हरियाणा भाजपा को सुझाव, तीसरी बार सरकार बनाने के लिए के लिए नए कार्यकर्ताओ को दे ज्यादा मौका!*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
चंडीगड़ ;- सूत्रों के अनुसार कुछ दिनों पहले फरीदाबाद में भाजपा और आरएसएस के बीच दो दिवसीय बैठक हुई थी। बैठक में आरएसएस ने भाजपा नेताओं से कहा है कि पिछले दस साल की सत्ता होने से सरकार के खिलाफ सत्ता विरोधी लहर है और इसे खत्म करने के लिए ज्यादा से ज्यादा नए लोगों को मौका दिया जाना चाहिए।
आरएसएस का तो सुझाव यह है कि 70 फीसदी नए लोगों को उम्मीदवार बनाया जाना चाहिए। यदि भाजपा आरएसएस का सुझाव मानती है तो मौजूदा कई विधायकों के टिकट कट सकते हैं। हालांकि पिछली बार भी भाजपा ने कई विधायकों के टिकट काट दिए थे। इसके साथ आरएसएस ने यह भी कहा है कि टिकट देते वक्त किसी तरह आपस में बिखराव नहीं होना चाहिए।
आरएसएस ने बूथ मैनेजमेंट को और ज्यादा सक्रिय करने पर बल दिया है। संघ का कहना है कि लोकसभा चुनाव में बूथ स्तर के पदाधिकारी समझते रहे कि मोदी के नाम पर सब लोग वोट डालने आएंगे, जबकि ऐसा हुआ नहीं था। इसलिए हर बूथ पर फोकस करना जरूरी है।
आरएसएस के प्लान पर काम करते हुए भाजपा रविवार को सभी बूथों पर कार्यालय खोलेगी और लोगों से संपर्क साधेगी। वहीं आरएसएस ने इस बार भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ उनके कार्यकर्ताओं की सक्रिय भागीदारी रहेगी, ताकि ज्यादा से ज्यादा मतदान किया जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!