Friday, September 20, 2024
Latest:
करनालखेलचंडीगढ़जिंददेश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतराज्यहरियाणा

हरियाणा के परिवहन मंत्री असीम गोयल को आचार संहिता के उल्लंघन मामले में रिटर्निंग ऑफिसर का नोटिस*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
हरियाणा के परिवहन मंत्री असीम गोयल को आचार संहिता के उल्लंघन मामले में रिटर्निंग ऑफिसर का नोटिस*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
अम्बाला ;- चुनाव की घोषणा होने के साथ ही चुनाव आयोग आचार संहिता उल्लंघन के मामलों को लेकर सख्त हो गया है। ताजा मामला परिवहन राज्य मंत्री असीम गोयल से जुड़ा हुआ है। अंबाला के जिला निर्वाचन अधिकारी की तरफ से मंत्री असीम गोयल को एक कारण बताओं नोटिस जारी किया गया है जिसमें उनसे जवाब तलब किया गया है। नोटिस में जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा है कि सोशल मीडिया पर कुछ महिलाओं के पास बैग, घड़ियां, सूट व अन्य सामान वितरित करने के वीडियो वायरल हो रहे हैं जिन पर मंत्री असीम गोयल के पोस्टर प्रकाशित हैं।
बताया जाता है कि रक्षाबंधन के दिन महिलाओं को यह उपहार दिए गए। इस मामले को आचार संहिता उल्लंघन से जोड़ते हुए मंत्री असीम गोयल को रिटर्निग आफिसर ने कारण बताओं नोटिस जारी कर जवाब देने के लिए कहा है। गौरतलब है कि रक्षाबंधन के दिन मंत्री असीम गोयल के निवास पर एक कार्यक्रम आयोजित हुआ था जिसमें बहुत सी महिलाएं मंत्री को राखी बांधने के लिए आई थी। इन महिलाओं को तोहफे के रूप में बैग, घड़ियां, सूट और अन्य सामान दिया गया। इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तब रिटर्निंग ऑफिसर ने संज्ञान लेते हुए मंत्री असीम गोयल को इस बाबत नोटिस जारी किया है।
इससे पहले भी लोकसभा चुनाव में मंत्री असीम गोयल को जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा आचार संहिता उल्लंघन को लेकर कारण बताओ नोटिस जारी किया गया था। तब मंत्री असीम गोयल के निवास के सामने सड़क को रोककर एक शामियाना लगाया गया था। इसकी भी अनुमति प्रशासन से नहीं ली गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!