करनालखेलचंडीगढ़जिंददेश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतराज्यहरियाणा

संजय सिंह की जमानत पर AAP ने नेताओं की प्रतिक्रिया, कहा- शेर हुआ आजाद,; अब BJP की पूरी साजिश होगी धराशायी,कांग्रेस ने कहा, “सत्य को परेशान किया जा सकता है, पराजित नहीं*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय खोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
संजय सिंह की जमानत पर AAP ने नेताओं की प्रतिक्रिया, कहा- शेर हुआ आजाद,; अब BJP की पूरी साजिश होगी धराशायी,कांग्रेस ने कहा, “सत्य को परेशान किया जा सकता है, पराजित नहीं*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,
दिल्ली ;- शराब घोटाला मामले में तिहाड़ जेल में बंद आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई है। जहां अब करीब 6 महीने बाद संजय सिंह जेल से बाहर आएंगे। वहीं संजय सिंह को जमानत मिलने पर आम आदमी पार्टी में खुशी की जबरदस्त लहर देखी जा रही है। पूरी आम आदमी पार्टी ने संजय सिंह को शेर बताया है।
आप ने ट्विटर पर संजय सिंह का एक पोस्टर भी शेयर किया। जिसमें संजय सिंह के पीछे शेर को दहाड़ते हुए दिखाया गया है। इस पोस्टर के साथ आप ने कैप्शन में लिखा- सुप्रीम कोर्ट के आदेश से आज ‘आप’ का शेर संजय सिंह आजाद बाहर आ गया है। अब तानाशाह के सारे मंसूबे धीरे-धीरे नाकामयाब होंगे! वो दिन दूर नहीं जब AAP के ख़िलाफ़ BJP की पूरी साज़िश धाराशाही होगी। सत्य जी जीत हुई है। इंक़लाब ज़िंदाबाद॥
*आतिशी ने कहा- सत्यमेव जयते*
संजय सिंह को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने पर दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने ट्विटर पर ‘सत्यमेव जयते’ लिखा। इसके साथ ही मंत्री सौरभ भारद्वाज के साथ आतिशी ने प्रेस वार्ता की। आतिशी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने AAP सांसद संजय सिंह को जमानत दे दी है, हमने देखा कि कैसे पिछले दो सालों से AAP नेताओं को झूठे मामलों में फंसाया और गिरफ्तार किया जा रहा है। लेकिन गिरफ्तारी के पीछे ईडी के पास कोई जवाब नहीं है और वही आज सुप्रीम कोर्ट में हुआ है। सुप्रीम कोर्ट के सामने ईडी के पास कोई जवाब नहीं था।
*सौरभ भारद्वाज ने कहा- हमारे सभी नेता बाहर आएंगे*
दिल्ली सरकार में मंत्री और AAP नेता सौरभा भारद्वाज ने कहा कि आज का दिन भारतीय लोकतंत्र में एक बड़ा मील का पत्थर माना जाएगा। संजय सिंह को सुप्रीम कोर्ट की तीन जजों की बेंच ने बेल दी है…हम इसका स्वागत करते हैं…हमें उम्मीद है कि एक-एक करके सभी नेताओं को राहत मिलेगी।
*भगवंत मान ने कहा- सत्य की जीत हुई*
संजय सिंह को जमानत मिलने पर पंजाब के सीएम भगवंत मान ने कहा कि सत्य की हमेशा जीत होती है..संजय सिंह को जमानत मिल गई..सत्य दबाया जा सकता है लेकिन सत्य कभी नहीं मरता। इंकलाब जिंदाबाद। वहीं आप के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने कहा- आज हर आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता के लिए बहुत भावुक दिन है। हमारे शेर संजय सिंह की रिहाई से आज वो ख़ुशी है जो शब्दों में बयान नहीं की जा सकती। जय बजरंग बली! वहीं आप राज्यसभा सांसद स्वाती मालीवाल ने कहा- शेर ज़्यादा दिन क़ैद नहीं किए जा सकते! संजय सिंह ज़िंदाबाद।
*सपा-कांग्रेस ने कहा- सत्य की जीत हुई है*
सुप्रीम कोर्ट द्वारा आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह को जमानत दिए जाने पर समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा, “मुझे उम्मीद है कि धीरे-धीरे इस देश का न्यायालय सब को रिहा कर देगा और जीत सत्य की होगी। वहीं कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने कहा, “सत्य को परेशान किया जा सकता है, पराजित नहीं. सत्यमेव जयते, मैं अदालत के इस फैसले का स्वागत करता हूं… हाई कोर्ट को अरविंद केजरीवाल को भी जमानत दे देनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!