करनालचंडीगढ़जिंददेश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतहरियाणा

*हरियाणा CM खट्टर के प्रधान OSD नीरज दफ़्तुआर की छुट्टी, सरकारी कोठी खाली करके दिल्ली रवाना!*

*राष्ट्रीय ख़ोज/भारतीय न्यूज की खबर पर फिर लगी सच की मुहर/ 28 सितंबर को लिखा था CMO में होगी मनोनीत अधिकारियों की छुट्टी/ छुट्टी होने वाले अधिकारी को पहले मिल चुका है अभयदान*

*राणा ओबराय*
*राष्ट्रीय ख़ोज/भारतीय न्यूज,*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
*हरियाणा CM खट्टर के प्रधान OSD नीरज दफ़्तुआर की छुट्टी, सरकारी कोठी खाली करके दिल्ली रवाना!*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
चंडीगढ़ ;- आखिरकार CM मनोहर लाल के प्रिंसिपल OSD नीरज दफ़्तुआर ने अपने पद से इस्तीफा दे ही दिया।2015 में उनकी इस पद पर नियुक्ति की गई थी। इस्तीफे के बाद चंडीगढ़ के सेक्टर-18 की सरकारी कोठी को भी उन्होंने खाली कर दिया है। हालांकि अभी तक सरकार की ओर से उनके इस्तीफे को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। इस्तीफे के बाद नीरज दिल्ली रवाना हो गए हैं। हरियाणा के ब्यूरोक्रेसी से लेकर सियासी गलियारों में उनके इस्तीफे को लेकर खूब चर्चा रही। हालांकि नीरज दफ़्तुआर अपने इस्तीफे को लेकर बात नहीं करना चाह रहे हैं। जब मीडिया ने उनसे इस्तीफे को लेकर बात करनी चाही तो उन्होंने इस पर बाद में बात करने का मैसेज भेज दिया।
प्रिंसिपल OSD नीरज दफ्तौर CM मनोहर लाल के काफी खास माने जाते हैं। CM के कई महत्वपूर्ण कार्यों को उनके द्वारा किया जाता रहा है। CMO के सूत्रों के अनुसार पिछले कुछ दिनों से किन्हीं बातों को लेकर सीएम काफी नाराज चल रहे थे, जिससे नीरज दफ्तौर तनाव में थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!