करनालचंडीगढ़जिंददेश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतहरियाणा

मांगे पूरी न होने पर बिजली कर्मचारियों ने करनाल में बिजली मंत्री का फूंका पुतला* कहां मांगें पूरी न हुई तो 22 नवंबर को करेंगे हड़ताल*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय ख़ोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,
मांगे पूरी न होने पर बिजली कर्मचारियों ने करनाल में बिजली मंत्री का फूंका पुतला* कहां मांगें पूरी न हुई तो 22 नवंबर को करेंगे हड़ताल*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
करनाल ;- हरियाणा के करनाल में हरियाणा पावर कॉर्पोरेशन वर्कर्स यूनियन की ओर से अपनी लंबित मांगों को लेकर प्रदर्शन किया गया। बुधवार को कर्मचारियों ने पहले सेक्टर-12 स्थित बिजली ऑफिस में धरना प्रदर्शन किया। इसके बाद कर्मचारी प्रदर्शन करते जिला सचिवालय पहुंचे और बिजली मंत्री का पुतला फूंका।
कर्मचारी नेता सुशील गुर्जर ने कहा कि ऑल हरियाणा पावर कॉर्पोरेशन वर्कर्स यूनियन स्टेट कमेटी के आह्वान पर मांगों को लेकर प्रदर्शन कर बिजली मंत्री रणजीत सिंह चौटाला का पुतला फूंका गया है। बिजली कर्मचारी पिछले काफी समय से अपनी मांगों को लेकर संघर्ष कर रहे है, लेकिन सरकार उनकी सुनवाई नहीं कर रही।
सरकार ने जल्द बातचीत नहीं की तो पूरे प्रदेश में होगी 1 दिन हड़ताल
हरियाणा के प्रांतीय प्रधान सुरेश राठी ने कहा कि बिजली मंत्री रणजीत सिंह चौटाला जब से मंत्री बने अब तक कर्मचारियों के साथ कोई मीटिंग नहीं की और न ही उनकी समस्या का कोई समाधान किया। सरकार कौशल रोजगार योजना कर्मचारियों पर थोपना चाहती है।
कर्मचारियों की मांग है कि कौशल रोजगार योजना को कर्मचारियों पर न थोपा जाए। कर्मचारियों की छटनी पर रोक लगाई जाए। समान काम, समान वेतन दिया जाए। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि उनकी मांगें जल्द ही पूरा नहीं की गई तो पूरे प्रदेश में 22 नवम्बर को एक दिन की हड़ताल कर सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!