करनालगुड़गाँवचंडीगढ़देश-विदेशपंचकुलापंजाबपानीपतहरियाणा

हरियाणा कांग्रेस के दो हारे हुए पूर्व मंत्री चौधर को लेकर कार्यकर्ताओं के सामने ही भिड़े!*

राणा ओबराय
राष्ट्रीय ख़ोज/भारतीय न्यूज,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
हरियाणा कांग्रेस के दो हारे हुए पूर्व मंत्री चौधर को लेकर कार्यकर्ताओं के सामने ही भिड़े!*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
गुरुग्राम ;- हरियाणा कांग्रेस में लगातार गुटबाजी की खबरें सामने आती रहती है। अब गुरुग्राम में कांग्रेस के दो सीनियर नेता आपस में भिड़ गए। जो कि कैमरे में कैद हो गए।
गुरुग्राम में बीजेपी के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कैप्टन अजय यादव और पूर्व मंत्री सुखबीर कटारिया आमने सामने हो गए। इस दौरान दोनों के बीच तीखी बहस हुई। आपको बता दें कि रोहतक में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कार्यक्रम के दौरान किसानों पर लाठीचार्ज के विरोध में कांग्रेस की तऱफ से रोष प्रदर्शन किया जा रहा था। इसी दौरान पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव और पूर्व मंत्री सुखबीर कटारिया में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों नेताओं में ज्ञापन सौंपने को लेकर तकरार हो गई थी। बताया जा रहा है कि कैप्टन अजय यादव ने कहा था कि सचिवालय जाने से पहले सभी कार्यकर्ता कांग्रेस ऑफिस में मिलेंगे, लेकिन सुखबीर कटारिया कैप्टन की बात माने बिना ही सचिवालय पहुंच गए। इसी बात पर कैप्टन आग बबूला हो गए। इस पर कैप्टन अजय यादव ने सुखबीर कटारिया से पूछा कि आपको पार्टी में कितने साल हो गए ? इस पर सुखबीर ने कहा कि उन्हें 27 हो गए हैं। इस पर कैप्टन ने कहा कि वो राजनीति में 40 सालों से हैं।
कांग्रेस के दोनों पूर्व मंत्री कार्यकर्ताओं के सामने सरेआम लड़ने लगे थे, जिसके बाद दूसरे कांग्रेस नेताओं ने आकर बात संभाली और मामला शांत कराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!